ब्रह्मर्षि समाज से सम्बंधित ब्लॉग | ब्लॉग लिखने का मेरा मकसद समाज से जुड़े पहलुवों पर शोध करना है, ताकि सही मार्गदर्शन मिले | मेरा इरादा किसी भी धर्म, जाति या व्यक्ति विशेष को ढेस या हानि पहुँचाने का कतई न है | अगर किसी भाई बंधू को मेरे ब्लॉग के लेख से जुड़े हुए सच्चाई से समस्या है, तो मैं इतिहास नहीं बदल सकता, मुझे क्षमा करें | आप से विनती है वर्तमान को सही करने की चेष्टा करें और भविष्य से जोड़कर उज्वल इतिहास का निर्माण करें | आपने अपना बहुमूल्य समय मेरे ब्लॉग को दिया इसके लिए मैं आपका सदा आभारी हूँ | आप अपने विचार कमेन्ट के जरिये व्यक्त करके मेरा मार्गदर्शन कर सकते हैं, मुझे ब्लॉग लेखन में सहायता का अनुभव प्राप्त होगा | पाठकों से अनुरोध है आप लेख का दुरूपयोग न करें | संतोष कुमार (लेखक)

ब्रह्मर्षि चिंतन सम्मेलन सह सम्मान समारोह, पटना 23 नवम्बर 2014

Saturday 1 November 2014


आगामी 23 नवम्बर 14 को ब्रह्मर्षी समाज शोध संस्थान के तत्वावधान में ब्रह्मर्षि चिंतन सम्मेलन सह सम्मान समारोह का आयोजन पटना के गांधी मैदान स्थित आई. एम. ए. हाल में किया जायेगा |

इसकी जानकारी देते हुए ब्रहमर्षि समाज के अध्यक्ष संतोष कुमार [ब्रह्मर्षि नन्दन] ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य ब्रह्मर्षियों को आर्थिक – समाजिक स्थितियों को सुदृढ़ एवं गौरवशाली बनाने के लिए निर्णायक विचार करना है | उन्होंने बताया कि इस अवसर पर ब्रह्मर्षि समाज के वैसे व्यक्तियों को सम्मानित भी किया जायेगा जिन्होंने लेखन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य किया है |


0 comments:

Post a Comment

न्यूज: समाचार पत्र, मैगजीन, टेलीवीजन और वेबसाइट से संगृहीत

Copyright © 2012 संतोष कुमार http://brahmeshwarmukhiya.blogspot.com

  © Blogger template On The Road by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP