ब्रह्मर्षि समाज से सम्बंधित ब्लॉग | ब्लॉग लिखने का मेरा मकसद समाज से जुड़े पहलुवों पर शोध करना है, ताकि सही मार्गदर्शन मिले | मेरा इरादा किसी भी धर्म, जाति या व्यक्ति विशेष को ढेस या हानि पहुँचाने का कतई न है | अगर किसी भाई बंधू को मेरे ब्लॉग के लेख से जुड़े हुए सच्चाई से समस्या है, तो मैं इतिहास नहीं बदल सकता, मुझे क्षमा करें | आप से विनती है वर्तमान को सही करने की चेष्टा करें और भविष्य से जोड़कर उज्वल इतिहास का निर्माण करें | आपने अपना बहुमूल्य समय मेरे ब्लॉग को दिया इसके लिए मैं आपका सदा आभारी हूँ | आप अपने विचार कमेन्ट के जरिये व्यक्त करके मेरा मार्गदर्शन कर सकते हैं, मुझे ब्लॉग लेखन में सहायता का अनुभव प्राप्त होगा | पाठकों से अनुरोध है आप लेख का दुरूपयोग न करें | संतोष कुमार (लेखक)

ब्रह्मर्षि समाज को निरंतर अपनी योग्यता का मिशाल कायम करते रहना चाहिए

Monday 12 August 2013

ब्रह्मर्षि समाज को अपने समाज व राष्ट्र को मजबूती प्रदान करने हेतु जातिगत राजनीति से ऊपर उठकर अपनी योग्यता का परिचय देते हुए सवर्ण समाज के साथ अन्य समाज की योग्यता को भी ध्यान में रखते हुए एकसाथ मिलकर शंखनाद करने की अवश्यकता है तभी जाकर हमलोग सत्ता का स्वाद ले पाने में सक्षम होंगे |

मैं उस सत्ता के बागडोर कि बात कर रहा हूँ जिसे हम वर्षों से वंचित हैं, आज वहां भ्रस्टाचार की बयार बह रही है | हमें एकसाथ मिलकर भ्रस्टाचार का अंत करना है | इस एकमात्र विकल्प से ही हम राष्ट्र और अपने समाज को बचा पाने में सफल होंगे |

- संतोष कुमार

0 comments:

Post a Comment

न्यूज: समाचार पत्र, मैगजीन, टेलीवीजन और वेबसाइट से संगृहीत

Copyright © 2012 संतोष कुमार http://brahmeshwarmukhiya.blogspot.com

  © Blogger template On The Road by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP